Minggu, 09 Maret 2014

cara menghilangkan rasa pahit pada sayur daun pepaya

cara menghilangkan rasa pahit pada sayur daun pepaya पपीता पत्तियों का लाभ स्वास्थ्य समस्याओं की एक विस्तृत विविधता के साथ सामना करने के लिए एक बहुत कुछ है. यह तो हम उपभोग करने के लिए अनिच्छुक रहे हैं कड़वा स्वाद की वजह से हालांकि terdakang . विशेष रूप से फाइबर की बहुत जरूरत है कि एक hemorrhoid समस्या है जो उन लोगों के लिए पपीता लेने के द्वारा दूर किया जा सकता है .

कुछ लोगों पपीता पत्तियों में पाया कड़वा स्वाद पसंद कर सकते हैं , लेकिन कम से कम नहीं भी यह बहुत कड़वा स्वाद की वजह से यह पसंद नहीं है . आप खाने के लिए इसे और अधिक स्वादिष्ट बनाने के लिए पपीता पत्तियों में पाया कड़वा स्वाद दूर करने की कोशिश कर सकते हैं कि कई तरीके हैं . यहाँ आप जितनी जल्दी vemale.com से उद्धृत के रूप में घर पर कोशिश कर सकते हैं कि कुछ सुझाव दिए गए हैं .

नमक के पानी का प्रयोग करें
नमक पानी एसएपी कड़वाहट पपीता पत्तियों का कारण बन सकती बेअसर कर सकते हैं . इसके तत्काल बाद युवा पपीता पत्ते ले तो रास्ता तो पूरी तरह से पकाया जाता है जब तक उबला हुआ गूंध नमक पानी से धो लें .

अमरूद या काजू के साथ कुक
पपीता पत्तियों का कड़वा स्वाद से छुटकारा पाने के लिए, आप 01:03 के अनुपात के साथ काजू या अमरूद के पत्तों की पत्तियों को उबाल कर सकते हैं .

ईंट या मिट्टी का प्रयोग
कई क्षेत्रों में अक्सर कड़वा स्वाद को दूर करने के लिए मिट्टी या ईंट का उपयोग खाना पकाने पपीता पाया . लेकिन मिट्टी या ईंट के साथ उबलते के बाद अच्छी तरह से धोने के लिए मत भूलना .

दो बार उबले
आप अभी भी पपीता पत्तियों का कड़वा स्वाद दूर नहीं गई है कि आश्वस्त नहीं हैं , तो आप दो बार उबला हुआ जा सकता है . अमरूद या काजू के साथ उबला हुआ कुछ पत्ते के बाद, सूखा पपीता फिर साफ पानी से फिर उबला हुआ .

Tidak ada komentar:

Posting Komentar