Rabu, 12 Maret 2014

manfaat minyak zaitun bagi tubuh

manfaat minyak zaitun bagi tubuh हम स्वास्थ्य समस्याओं को दूर करने के साथ ही नारी सौंदर्य के उपचार के लिए उपयोग कर सकते हैं क्योंकि जैतून का तेल के लाभ शरीर के लिए बहुत अच्छा है . जैतून का तेल अधिक भोजन मेनू में एक स्वाद बढ़ाने के रूप में अच्छी तरह से ज्ञात है कि जैतून का फल निकालने का परिणाम है .

जैतून का तेल का पूरा लाभ प्राप्त करने के लिए , आप पर विचार करना चाहिए वहाँ कई चीजें हैं . Okezone.com से उद्धृत के रूप में, जैतून का तेल ताजगी सहित कई बातों पर ध्यान देना है . क्योंकि बहुत लंबा है कि तेल का ज़्यादा से ज़्यादा फायदा नहीं होगा . इस्तेमाल किया जैतून के प्रकार भी उत्पादित तेल की प्रभावकारिता को प्रभावित . इसके अलावा , तेल ऑक्सीकरण और गुणवत्ता में कमी से गुजरना नहीं करता है तो जैतून का तेल भी कांच की बोतल या डिब्बे में पैक किया जाता है का चयन करें.

यहां स्वास्थ्य और आपको मिल सकता है कि सुंदरता के लिए जैतून का तेल के लाभ में से कुछ हैं:

एक स्वस्थ दिल बनाए रखने के लिए
यह monounsaturated वसा होता है क्योंकि सामान्य रूप में तेल के विपरीत, हम दिल के इलाज के लिए जैतून का तेल का उपयोग कर सकते हैं . खराब कोलेस्ट्रॉल को नियंत्रित करने और हृदय रोग के खतरे को कम कर सकते हैं कि अच्छे कोलेस्ट्रॉल बढ़ा सकते हैं कि वसा की मात्रा monounsaturated .

त्वचा की देखभाल के लिए
स्वस्थ रहने के लिए दिल रखने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है इसके अलावा, यह सुंदर और स्वस्थ लग रहने के लिए त्वचा की देखभाल के लिए जैतून का तेल इस्तेमाल किया जा सकता है . यह समय से पहले उम्र बढ़ने के संकेत से लड़ने यह एंटीऑक्सीडेंट होता है क्योंकि शरीर में सेल की क्षति को रोकने , शुष्क त्वचा को नमी और नरम कर सकते हैं , और इसका इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित है तो साइड इफेक्ट नहीं कर सकते क्योंकि जैतून का तेल हमें अधिक युवा देखो कर सकते हैं .

बालों की देखभाल के लिए
आप बालों को नरम बनाने के लिए बालों को हर रोज के इलाज के लिए उपयोग जैतून का तेल , नमी और अपने बालों की चमक बहाल .

सहायता पाचन में मदद करने के लिए
आपके पाचन तंत्र को अक्सर परेशान किया और न वर्तमान है, तो आप को दूर करने के लिए जैतून का तेल का उपयोग कर सकते हैं . पाचन समारोह में सुधार करने के लिए जैतून का तेल का उपयोग करने वाले विभिन्न पीढ़ियों से कई लोग हो चुके हैं .

धूप की कालिमा से बचाने के लिए
जैतून का तेल का उपयोग करके त्वचा नम रखने में मदद मिलेगी और धीरे - धीरे सूर्य के प्रकाश के संपर्क में आने से ठीक कर सकता है कि एक moisturizer हो सकता है.

होंठ moisturize करने के लिए
आप होंठ जैतून का तेल का उपयोग स्वाभाविक रूप से अपने आप को बाम कर सकते हैं . आप मोम के साथ जैतून का तेल के मिश्रण से ऐसा करने के beehives से उत्पादित प्राकृतिक मोम है . इन दो पदार्थों के संयोजन आप अपने होंठ नम और हाइड्रेटेड कर सकते हैं .

मृत त्वचा कोशिकाओं से छुटकारा पाने के लिए
आप नई त्वचा कोशिकाओं त्वचा सुंदर और toned रखना है कि विकसित कर सकते हैं ताकि मृत त्वचा कोशिकाओं को बहाने के लिए नमक या चीनी के साथ जैतून का तेल मिश्रण कर सकते हैं .

जैतून का तेल अजगर फल के लाभों को प्रकृति के परिणाम के रूप में सुरक्षित के रूप में अच्छी तरह से है कि एक प्राकृतिक पदार्थ है . गुड लक !

Tidak ada komentar:

Posting Komentar