Jumat, 28 Maret 2014

manfaat apel bagi bayi

manfaat apel bagi bayi एप्पल अजगर फल के रूप में भूख को खत्म करने के लिए मिठाई और बहुत ताजा है कि एक फल है . Kandunagn सेब यह वजन घटाने आहार कार्यक्रम के लिए अच्छा है तो काफी अधिक है कि फाइबर है . कई आहार विशेषज्ञों आदर्श शरीर पाने के लिए एक अतिरिक्त सेवन के रूप में एक सेब की सलाह देते हैं .

अकेले आहार के लिए ही अच्छा नहीं है, एप्पल सबसे अच्छा एक स्वस्थ शरीर को बनाए रखने के लिए एक दैनिक आधार पर खाया जाता है . को संबोधित किया और इस मीठे फल का उपयोग कर रोका जा सकता है कि रोगों के विभिन्न प्रकार के होते हैं . तो एक सेब के लाभ और प्रभावकारिता क्या कर रहे हैं ? नीचे पूर्ण समीक्षा देखने जाएँ:

 सेब फेफड़ों के कैंसर के खतरे को कम करने में मदद कर सकते हैं
इस वजह से सेब में निहित flafoid पदार्थों का हो सकता है. Flafoid पदार्थों में 50% से फेफड़ों के कैंसर के खतरे को कम करने में मदद करने के लिए सिद्ध किया है. अमेरिका में कार्नेल विश्वविद्यालय के एक अध्ययन से सेब की खाल में phytochemical पदार्थ 43 % से पेट के कैंसर के विकास को बाधित कर सकते हैं पाया .

बालों के लिए अच्छा
सेब बाल उतरना कर सकते हैं . Manalagi कटा किया गया है कि एक सेब काला बाल पाने के लिए चिकनी जब तक पूरे बालों को लागू किया जा सकता है . उसके बाद के बारे में 5-7 घंटे के लिए एक तौलिया के साथ बाल बंद करें. हमेशा की तरह साफ करने के लिए अंतिम बाल कुल्ला .

रजोनिवृत्ति के दौरान एस्ट्रोजन हार्मोन के स्तर को बनाए रखने में मदद कर सकते हैं
सेब में निहित बोरान की सामग्री महिलाओं की रजोनिवृत्ति के दौरान एस्ट्रोजन का स्तर mempertahaankan कर सकते हैं. यह अवसाद , हृदय रोग , और हड्डियों की कमजोरी के रूप में हार्मोनल असंतुलन की वजह से हस्तक्षेप को कम कर सकते हैं.

मुक्त कण प्रतिक्रिया कर सकते हैं
सेब में भी प्रदूषण या पर्यावरण से मुक्त कण से लड़ने के लिए कार्य करता है जो एक एंटीऑक्सीडेंट phytochemical सामग्री है . इस पदार्थ रक्त वाहिकाओं की रुकावट पैदा कर सकता है कि खराब कोलेस्ट्रॉल (एलडीएल ) की मात्रा को दबा सकते हैं .

पाचन तंत्र को तेज कर सकते
Mangosteen के साथ नियमित रूप से एक चिकनी पाचन कर सकते हैं . सक्षम mangosteen फल टैटार में एसिड पाचन तंत्र में बैक्टीरिया को मारने के लिए इसका कारण यह है .

आहार के लिए अच्छा
सेब आहार के लिए तो अच्छा है फाइबर में अमीर हैं . फाइबर में उच्च पूर्ण अब तो शरीर तुरंत आपको स्लिम प्राप्त कर सकते हैं कि आप रख सकते हैं .

सेब फल विटामिन से भरपूर होता है
जैसे विटामिन ए, विटामिन बी 1, विटामिन बी 2 , विटामिन बी 3 , विटामिन बी 5 , विटामिन बी 6, विटामिन B9 और विटामिन सी के रूप में एक सेब में निहित विटामिन की कुछ

आप सीधे पूछे या रस में बनाया सेब का उपभोग कर सकते हैं . सेब में पाया रस और पोषक तत्वों बर्बाद बिना अभी भी बरकरार हैं क्योंकि कैसे अधिकतम करने के लिए सेब के गुणों को प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है . गुड लक !

Tidak ada komentar:

Posting Komentar