Rabu, 19 Maret 2014

manfaat pare bagi diabetes

manfaat pare bagi diabetes लाभ सिर्फ फलों तक सीमित नहीं हैं , लेकिन कड़वी तरबूज की पत्तियां भी पूरा करने के लिए स्वास्थ्य लाभ प्रदान कर सकते हैं तराशना . छाँटना या Momordica charantia एल के रूप में जाना जाता है लैटिन में थे एक कड़वा स्वाद है कि एक फल है . यह एक कड़वा स्वाद नहीं, बल्कि दैनिक आहार में सब्जियों में से एक के रूप में कड़वे तरबूज कर कुछ लोग हैं जो गया है. उचित उपचार के साथ, सब्जियों एक स्वादिष्ट स्वाद और mouthwatering प्रदान कर सकते हैं तराशना .

छाँटना लंबे हरे बैंगन , जैसे आकार और अन्य पौधों के तनों में प्रचार है कि पौधों में भी शामिल थे. इन पौधों को बढ़ाकर या लंगर के रूप में इस्तेमाल आसपास के पौधों निम्नलिखित ऊपर coiled . इस प्रकार, कड़वे तरबूज पौधों की खेती में किसानों को आमतौर पर मीडिया का समर्थन पौधों छाँटना प्रचार करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है कि बांस , लकड़ी या अन्य मीडिया हो सकता है प्रदान करते हैं.

 छाँटना पौधों यार्ड में या खेतों में बोया है, या तो घर के आसपास लगाया जा सकता है . इसलिए स्वास्थ्य और कड़वे तरबूज की प्रभावकारिता के लिए लाभ क्या हैं ? यहाँ ऐसे kesehatan.kompasiana.com से उद्धृत है कि जैसे कुछ गुण हैं .

    भूख बढ़ाने के लिए
    पीलिया का इलाज कर सकते .
    पाचन में मदद करने के लिए
    एक मलेरिया दवा के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है
    रक्त शर्करा के स्तर को कम कर सकते हैं
    एचआईवी एड्स वायरस धीमा करने के लिए
    त्वचा की खूबसूरती बनाए रखने के लिए
    कैंसर कोशिकाओं से लड़ने सकता

कड़वे तरबूज की प्रभावकारिता स्वास्थ्य के लिए छोड़ देता है

    शिशुओं में दस्त का इलाज कर सकते
    सिर्फ जन्म दिया , जो महिलाओं के लिए रक्त को साफ कर सकते हैं
    गर्मी को कम कर सकते हैं
    Pinworms जारी कर सकता है
    खांसी का इलाज कर सकते

कई स्वास्थ्य के लिए कड़वे तरबूज के लाभ , लेकिन बावजूद आप विशेष रूप से mendangung कर रहे हैं , जो माताओं के लिए , अत्यधिक उपभोग नहीं करना चाहिए . क्योंकि गर्भवती चूहों में एक अध्ययन के कड़वे तरबूज फल के अत्यधिक प्रशासन गर्भपात करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं उल्लेख .

पुरुषों के लिए के रूप में, अत्यधिक कड़वे तरबूज भी कर सकते हैं कम शुक्राणु गिनती का उपभोग , और इसलिए प्राकृतिक परिवार नियोजन के एक पारे के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है . दैनिक पोषण के लिए , आप हर दिन नियमित रूप से खाने से अजगर फल का लाभ प्राप्त कर सकते हैं . गुड लक !

Tidak ada komentar:

Posting Komentar