Senin, 24 Maret 2014

khasiat daun sukun diabetes

khasiat daun sukun diabetes Breadfruit पत्तियों के लाभ , हम केवल अकेले breadfruit पर ध्यान केंद्रित हो सकता है इस बार अपने को नीचा नहीं थे . Breadfruit पत्ते भी keshatan शरीर के लिए उत्कृष्ट प्रभावकारिता किया है. रोजमर्रा की जिंदगी में हम बहुत आगे उबला हुआ , तले बने चिप्स और साथ मिश्रित सामान्य breadfruit साथ अधिक परिचित हैं . इस सब के पीछे , breadfruit हम आम तौर पर कम ध्यान स्वास्थ्य समस्याओं की एक विस्तृत श्रृंखला का पता करने के गुणों में से कुछ को बचाने के लिए निकली बस के रूप में सूखी पत्तियों के बारे में सोचना छोड़ देता है.

Breadfruit पत्ते आवश्यक अमीनो एसिड ऐसे हिस्टडीन , isoleucine , लाइसिन , methionin , tryptophan और एसीवी के रूप में मानव शरीर द्वारा निर्मित नहीं किया जा सकता क्योंकि यह है . इतना ही नहीं, breadfruit पत्ता भी ऐसे हाइड्रोसायनिक , asetilcolin , टैनिन और राइबोफ्लेविन , के रूप में अन्य सामग्री रखी जाती है . तो breadfruit के स्वास्थ्य लाभ क्या शरीर छोड़ देता है? नीचे पूर्ण समीक्षा की जाँच करें.

 गुर्दे पोषण करने के लिए
हम सब यह स्वस्थ गुर्दे रखने के लिए , की इच्छा ज़ाहिर की स्वस्थ गुर्दे , आप breadfruit की पत्तियों का उपयोग कर सकते हैं . चाल कुछ breadfruit पत्ते ले लो और यह साफ . यह उबलते जब तक पानी के साथ उबला हुआ के बाद . आप नियमित रूप से पानी उबला हुआ breadfruit पत्ते पी सकते हैं.

कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम करने के लिए
Breadfruit पत्ते भी , इस तरह हम सूखे breadfruit पत्ती के एक मुट्ठी लेने से चाय बनाने के तरीके के रूप में , शरीर में कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम तो गर्म पानी के साथ पीसा चूड़ी जोड़ सकते हैं. एक दैनिक आधार पीना.

दिल की बीमारी से निपटने के लिए
आप दिल की बीमारी से उबरने में मदद करने के लिए breadfruit पत्ती हर्बल सामग्री का उपयोग कर सकते हैं . चाल हड़पने एक breadfruit पत्ते पुराने हैं , लेकिन अभी भी पेड़ पर रहते हैं. पत्ते अभी भी जुड़ी हुई हैं क्योंकि गिर गया है कि पत्तियों की तुलना में बेहतर सामग्री है . फिर सुखाने के लिए धूप में अच्छी तरह से और सूखी धोने . एक बार सूखा , पानी के पांच कप ले और पानी breadfruit शेष आधे पत्ते तक उबालें . फिर breadfruit जब तक फिर से और उबला हुआ पानी पीने के लिए तैयार फ़िल्टर्ड पानी की एक और पांच चश्मे जोड़ें.

Breadfruit पत्तियों के अलावा, आप भी कैंसर जैसे गंभीर बीमारियों को मामूली बीमारियों के निवारण के लिए Soursop पत्ते का लाभ मिल सकता है . आप Soursop पत्ती जड़ी बूटी बनाने के लिए जटिल नहीं करना चाहते हैं, तो अब व्यापक रूप से जड़ी बूटियों बेचा Soursop mangosteen छील व्यावहारिक साथ छोड़ देता है. उपयोगी हो सकता है!

Tidak ada komentar:

Posting Komentar