Rabu, 05 Maret 2014

manfaat sarang semut bagi pria

manfaat sarang semut bagi pria हो सकता है कि हम अक्सर वास्तव में क्या वास्तव में चींटी घोंसला है , चींटी घोंसले के लाभों के बारे में सुनने के लिए उम्मीद की है ? चींटी घोंसला वास्तव पापुआ क्षेत्र के औषधीय पौधों से प्राप्त होता है . तो क्यों यह चींटी घोंसला कहा जाता है? संयंत्र का कंद विभिन्न रोगों का इलाज किया जा सकता है कि सक्रिय यौगिकों का उत्पादन करने वाले संयंत्रों के साथ सहजीवी पारस्परिक चींटी कॉलोनी हैं क्योंकि वल्मीक कहा जाता है .

शरीर में एंटीऑक्सीडेंट के रूप में कार्य कर सकते हैं कि चींटी घोंसला flavonoid पदार्थों में निहित तो यह कैंसर की रोकथाम के लिए अच्छा है . टैनिन कि बाँध astrigen हैं और शरीर के अधिक प्रोटीन वेग . इसके अलावा , चींटी घोंसला भी polyphenols phenolic एसिड और flavonoids , tocopherols ( विटामिन ई) लगभग 313 पीपीएम , विटामिन ई , मैग्नीशियम , कैल्शियम , फास्फोरस और कर रहे हैं निहित .

चींटियों नेस्ट के इलाज के लिए

    चींटी घोंसला लगभग 200 ग्राम है ले लो
    उबलते और तब फ़िल्टर और एक महीने के लिए नियमित रूप से लिया करने के लिए पानी की 3 लीटर उबाल लें .
    चींटी घोंसला मिश्रण करने के बारे में चिकनी इनपुट जब तक एक ब्लेंडर में एक छोटे से कट और फिर हाथ का उपयोग करना है कि (सूखा ) के रूप में अभी भी है . एक साफ कंटेनर में है कि इनपुट के बाद .


चींटियों नेस्ट का उपयोग कैसे करें

    तीन गिलास एक दिन सुबह , दोपहर और शाम को पीने बीमारी की रोकथाम के लिए .
    पीने के उपचार के लिए के रूप में 3-8 एक दिन ( 6 × 1 ) चश्मा

खुराक के आकार के लिए , उम्र के 10 वर्ष से कम बच्चों के लिए आधा वयस्क खुराक पीने के लिए दिया जा सकता है .
आप यह भी शरीर से विषाक्त पदार्थों का उत्सर्जन तेजी लाने के लिए meperbanyak पीने के पानी और पौष्टिक भोजन के साथ रखने के लिए है .

Tidak ada komentar:

Posting Komentar